loading...

Monday

नाबालिग को गोद में बैठाकर की अश्लीलता, साथियों ने बनाया वीडियो

नाबालिग के साथ अश्ली’ल हरकत करने का क्लिप बनाकर सोशल साइट्स पर वायरल किया

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले से एक नाबालिग लड़की के साथ गलत, अशोभनीय हरकत करने का वीडियो वायरल हुआ है. सोशल मीडिया में इस वीडियो के वायरल होने के बाद लड़की के माता पिता ने पुलिस थाने में 5 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. इसमें फिलहाल चार आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है, लेकिन इसमें जो मुख्य आरोपी दिखाई दे रहा है इसकी गिरफ्तारी पोस्ट लिखे जाने तक नहीं हो पाई है. पुलिस उसको जगह जगह ढून्ढ रही है, और जल्द ही उसकी गिरफ्तारी हो सकती है.

नाबालिग लड़की के साथ वीडियो महाराजगंज जिले के ठूठीबारी थाना क्षेत्र की है, इस वीडियो में युवक नाबालिग बच्ची के साथ अश्लील हरकतें कर रहा है, जिसका बच्ची द्वारा विरोध भी किया जा रहा है और वह अपना हाथ छुड़ाने की कोशिश करती दिख रही है.



लेकिन युवक उसको छोड़ने के बजाय कसकर पकड़े हुए है, और बाकी साथी कैमरे के पीछे हैं और वह सब 

देखते हुए भी इसका वीडियो बना रहे है. इस तरह की घटना निंदनीय है.

वर्तमान में बीते कई माह से देशभर से नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़खानी और दुUष्कर्म की घटनाएं आम हो रही हैं, और उत्तर प्रदेश में देश में सबसे ज्यादा जिस प्रकार की घटनाएं सुनने को मिल रही है वह बेहद अफसोसजनक.

फिलहाल पीड़िता की तहरीर पर 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है, जिसमें से चार लोग जेल की सलाखों के पीछे हैं, और एक की तलाश अभी जारी है जो बहुत जल्द ही जेल की सलाखों के पीछे होगा.
हर माता-पिता से अनुरोध है कि अपने बच्चों का ध्यान रखें वह किस से मिलते हैं, कहां जाते हैं और उन्हें अच्छे बुरे की समझाइश भी दे. इससे इस तरह की घटनाओं पर कुछ हद तक लगाम लगने की उम्मीद है फिलहाल प्रदेश को शर्मसार करता यह वीडियो देखने लायक नहीं है
Share:

0 Comments:

Post a Comment

Copyright © Jokesme : A blog about SEO and Fun | Powered by Blogger Design by ronangelo | Blogger Theme by NewBloggerThemes.com